Sunday, May 19, 2024

मोहम्मद शहजाद की अफगानिस्तान की टी20 टीम में वापसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ढाका। विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद बांग्लादेश के खिलाफ 14 और 16 जुलाई को सिलहट में होने वाली दो मैचों की श्रृंखला के लिए अफगानिस्तान की टी20 टीम में वापस आ गए हैं।

शहजाद, जिन्होंने अफगानिस्तान के लिए 70 टी20 खेले हैं और एक शतक और 12 अर्द्धशतक सहित 2015 रन बनाए हैं, ने अबु धाबी में 2021 पुरुष टी20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रारूप में अपनी आखिरी उपस्थिति दर्ज की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हजरतुल्लाह ज़ज़ई भी इस साल फरवरी में अबु धाबी में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ प्रारूप में अपनी आखिरी उपस्थिति के बाद, अफगानिस्तान के लिए टी20 योजना में वापस आ गए हैं।

मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान, रहमानुल्लाह गुरबाज़, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, फ़ज़लहक फ़ारूक़ी, नवीन-उल-हक और नूर अहमद जैसे अन्य नियमित खिलाड़ी भी बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम में शामिल हैं।

टी20 श्रृंखला से पहले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला होगी, जो 5-11 जुलाई तक चटगांव में होगी। अपने दीर्घकालिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए दोनों टीमों के बीच एकमात्र टेस्ट में शामिल नहीं होने के बाद, राशिद बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भी खेलेंगे।

पुरुषों की टी20 रैंकिंग में दसवें स्थान पर मौजूद अफगानिस्तान ने आखिरी बार 2022 में नौवें स्थान पर मौजूद बांग्लादेश का दौरा किया था जब वे एकदिवसीय श्रृंखला 2-1 से हार गए थे, लेकिन सबसे छोटे प्रारूप में श्रृंखला 1-1 से ड्रा हुई थी।

टी-20 के लिए अफगानिस्तान टीम: राशिद खान (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज, हजरतुल्लाह जजई, मोहम्मद शहजाद, इब्राहिम जादरान, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, सेदिक अटल, करीम जनात, अजमतुल्लाह उमरजई, फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक, वफदर मोमंद। फरीद अहमद मलिक, नूर अहमद, मुजीब उर रहमान

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय