Sunday, May 19, 2024

सड़क किनारे दोस्तों संग खड़ी युवती से छेड़छाड़ की तो जूते चप्पलों से हुई धुनाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेडिकल थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक मनचले को सड़क पर खड़ी युवती से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। युवती और उसके दोस्त ने युवती की जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मेरठ के मेडिकल थानाक्षेत्र में गुरुवार को एक मनचले को सड़क पर खड़ी युवती से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। युवती और उसके दोस्त ने युवती की जमकर धुनाई कर डाली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जीएसटी कार्यालय के सामने तीन युवतियों ने दलाल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। युवतियों ने दलाल को जमकर पीटा और वीडियो भी बनाई। सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और दलाल को लेकर तेजगढ़ी चौकी पहुंची। पुलिस ने मौके पर सीसीटीवी फुटेज को भी देखा। काफी देर गहमागहमी के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

रोहटा रोड की रहने वाली तीन युवतियां बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मंगलपांडे नगर स्थित जीएसटी कार्यालय के बाहर खड़ी थीं। इस दौरान यहां एक दलाल आया और बोला, यहां क्यों खड़ी हो, अंदर चलो, मैं आपका काम करा दूं। युवतियों को लगा कि उनके साथ छेड़छाड़ की जा रही है।

जिसके बाद युवतियों ने दलाल को जमकर पीटा और उसका वीडियो भी बनाया। इससे यहां पर तमाशबीनों की भीड़ भी लग गई। सूचना पर मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची और दलाल को पुलिस चौकी ले गई। युवतियों ने दलाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस दौरान जीएसटी विभाग के कुछ कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए और जानकारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय