Saturday, May 11, 2024

ग्रेटर नोएडा में मां- बेटी सुसाइड मामले का खुलासा, पति की प्रेमिका गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में चिपयाना बुजुर्ग रेलवे फाटक पर बीते 9 फरवरी 2023 को ट्रेन के सामने कूदकर मां-बेटी की आत्महत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

इस मामले में महिला के पिता की शिकायत के आधार पर उसके पति और पति की प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने इस मामले में अब मृतक महिला की सौतन यानी कि उसके पति की प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि सोनिया सिंह की शादी वर्ष 2010 में कुंदन नामक एक युवक के साथ हुई थी। कुंदन और सोनिया के एक बेटी व एक बेटा था। शादी के बाद कुंदन और उसका परिवार सोनिया को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। इसी बीच कुंदन के अवैध संबंध सोनिया प्रजापति नामक एक 19 वर्षीय युवती से बने।

सोनिया सिंह के पिता अशोक सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि उसका दामाद कुंदन और उसके दामाद की प्रेमिका सोनिया प्रजापति उसकी बेटी को परेशान करते थे। उसकी बेटी के साथ मारपीट भी हुआ करती थी। जिसकी वजह से तंग आकर उनकी बेटी ने 9 फरवरी 2023 अपनी 3 वर्षीय बेटी राजनंदिनी के साथ चिपयाना बुजुर्ग रेलवे फाटक पर जाकर आत्महत्या कर ली।

इस मामले में पुलिस ने कुंदन सिंह, मृतक की सौतन सोनिया प्रजापति , सास गीता देवी और देवर अभिषेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में अब बुधवार को सोनिया प्रजापति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय