Wednesday, September 25, 2024

मोरना में प्रेम प्रसंग के चलते युवक से मिलने पहुंची चार बच्चो की मां

मोरना। फेसबुक पर हुए प्रेम प्रसंग के चलते मुजफ्फरनगर निवासी चार बच्चों की मां भोपा थाना क्षेत्र के युवक से मिलने भोपा गंग नहर पर जा पहुंची। कहीं भी आश्रय न मिलने के चलते दोनों ने आत्महत्या करने की ठान ली, जिस पर युवक के दोस्त ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर परिजनों को थाने बुलाकर महिला को उनके सुपुर्द कर दिया। वहीं युवक और उसके दोस्त का शांति भंग में चालान किया गया है। फेसबुक पर चार बच्चों की मां का प्रेम प्रसंग भोपा थाना क्षेत्र के युवक से हो गया। सोमवार की देर शाम महिला युवक से मिलने के लिए भोपा गंग नहर पर पहुंच गई। महिला को घर ले जाने के लिए युवक ने अपने परिजनों से संपर्क किया। परिजनों ने युवक की  बात सुनने के बाद घर में न घुसने की हिदायत दे डाली।

 

 

परेशान हाल युवक और महिला भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में जा पहुंचे, जहां युवक ने अपने एक दोस्त से रात के लिए आश्रय मांगा। दोस्त ने जब उसे महिला के साथ देखा, तो आश्रय देने से मना कर दिया। दोनो ने आत्महत्या करने की बात कह कर अपने दोस्त के पास से चले आये। दोस्त ने पूरे मामले की सूचना दोस्त के परिजनो को दी।

 

 

पिता ने पुलिस को सुचना दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनो को पकड़ लिया और थाने ले आई। थाने पहुंचे परिजन महिला को अपने साथ मु.नगर ले गए। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए युवक व उसके दोस्त का शांतिभंग में चालान किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय