Saturday, June 8, 2024

छह बच्चों की मां को दूसरी महिला संग रहने के लिए दिया तीन तलाक

नोएडा। थाना ईकोटेक-3 में एक महिला ने अपने पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि उसके पति ने अवैध तरीके से तीन तलाक दे दिया तथा वह दूसरी महिला के साथ रह रहा है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त ने बताया कि श्रीमती शाहजहां ने थाना ईकोटेक-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 20 वर्ष पूर्व आजाद अली से शादी हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि आजाद अली से उसके तीन बेटी और तीन बेटा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसका पति किसी और महिला के साथ रह रहा है। विरोध करने पर उसने तीन तलाक कहकर उसे तलाक देने की बात कही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों से शिकायत की तो उन्होंने भी उसके पति का साथ दिया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल देता है, तथा उसके बच्चों के साथ भी मारपीट करता है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा 323, 504, धारा-3 मुस्लिम विवाह (विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019) और धारा-4  मुस्लिम विवाह (विवाह पर अधिकारों की सुरक्षा अधिनियम 2019) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
56,098SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय