Saturday, May 18, 2024

कानपुर में ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुसी मोटरसाइकिल, तीन युवकों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर की ट्राली में भिड़ने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। यह हादसा लगभग एक बजे रात में हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की। हादसे में मृत एक युवक की ही पहचान हो पाई है जबकि दो युवकों की पहचान के लिए प्रयास जारी है।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि सचेंडी थाना क्षेत्र के सुजानपुर गांव निवासी अजय पासवान (24) अपने दो दोस्तों के साथ मोटर साइकिल से रविवार रात को कहीं गया था। वहां वापस लौटते समय लगभग सोमवार की भोर बिधनू थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर की ट्राली में उसकी मोटर साइकिल अचानक पीछे से जा भिड़ी। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बिधनू थाने की पुलिस तीनों युवकों की जान बचाने की कोशिश में तत्काल उपचार के लिए सीएचसी बिधनू में ले जाकर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि हादसे में मृत अजय पासवान की पहचान हो गई थी। पुलिस ने इस हादसे की सूचना दी। खबर मिलते ही अजय के परिजन मौके पर पहुंचे।

एसीपी घाटमपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि जिन दो युवकों की पहचान नहीं हुई है, उनकी पहचान के लिए पुलिस प्रयास में लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय