Wednesday, May 8, 2024

इटावा में ट्रैक्टर ट्राॅली से टक्कर में मोटरसाइकिल सवार पिता- पुत्री की मौत,पत्नी घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के जलपोखरा के पास ट्रैक्टर ट्राॅली से टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार पिता – पुत्री की मौत हो गई जब कि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आज यहां बताया कि नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से रॉन्ग साइड पर कच्ची ईट लादकर भट्टे पर ले कर जा रहे ट्रैक्टर ट्राॅली ड्राइवर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार पिता और बेटी की मौत हो गई जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

 

शनिवार की सुबह मैनुपरी जिले के बरनाहल इलाके के दिहुली गांव के रहने वाले 28 साल के रियाजुद्दीन अपनी 25 वर्षीय पत्नी शमा बेग़म और तीन वर्षीय पुत्री गुनगुन को साथ लेकर औरेया जिले के अटसू के निकट अपनी ससुराल गांव जुआ में जा रहे थे,जैसे ही बाइक से नेशनल हाईवे पर स्थित गांव जमुना बाग के समीप जलपोखरा गांव के सामने इटावा जाने वाले हाइवे मार्ग पर पहुंचे वैसे ही इटावा से आगरा की तरफ रॉन्ग साइड से कच्ची ईंट लादकर तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार पति पत्नी और तीन साल की बच्ची को रौंद दिया।

 

 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नेशनल हाईवे की एम्बुलेंस से तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टर ने रियाजुद्दीन व गुनगुन को मृत घोषित कर दिया । घायल शमा बेगम का इलाज शुरू कर दिया ।ट्रैक्टर को ट्रॉली सहित पुलिस के कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय