Wednesday, May 8, 2024

पबजी खेलते-खेलते शादीशुदा हर्षदा को फुजैल से हुआ प्यार,धर्म परिवर्तन कर की शादी,अब वेंटीलेटर पर है जिंदगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। पबजी खेलते-खेलते शादीशुदा हर्षदा को फुजैल नाम के युवक से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। हर्षदा धर्म परिवर्तन के बाद जीनत फात्मा बन गई। दोनों को एक बेटी भी हुई। फिर एक दिन अचानक हर्षदा ने खुदकुशी की कोशिश की। हर्षदा अभी कोमा में है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अस्पताल पहुंचे हर्षदा के परिजनों ने कहा है कि उनकी बेटी के साथ बेरहमी की गई। इसके साथ ही हर्षदा से डोनर का काम कराने सहित कई गंभीर आरोप फुजैल पर लगाए हैं।

 

बेटी महाराष्ट्र की रहने वाली हर्षदा पहले से शादीशुदा थी और उसकी एक 6 साल की बेटी भी है। मोबाइल पर पबजी खेलते-खेलते हर्षदा को मुरादाबाद के रहने वाले फुजैल से प्यार हो गया। फुजैल उस समय महाराष्ट्र में किराये के मकान में रहता था। 2022 मार्च में फुजैल और हर्षदा ने अपनी मर्जी से निकाह कर लिया। निकाह के समय हर्षदा धर्म परिवर्तन कर जीनत फातमा बन गई। दोनों मुरादाबाद में गलशहीद थाना क्षेत्र के असलतपुरा में रहने लगे।

 

आरोप है कि फुजैल हर्षदा के साथ मारपीट करने लगा. इस बात की जानकारी 15 अप्रैल 2024 को हर्षदा ने अपनी मां माधुरी को महाराष्ट्र में दी। 17 अप्रैल को माधुरी को फोन पर जानकारी मिली कि उनकी बेटी मुरादाबाद के एक हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती है। हर्षदा उर्फ जीनत फातमा की मौसी सारिका ने फुजैल पर गम्भीर आरोप लगाए हैं।

 

कहा है कि उनकी बेटी के साथ मारपीट की गई है। जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया गया है। जिसकी शिकायत उन्होंने थाना ग़लशहीद थाने में दर्ज कराई है। हर्षदा से फुजैल डोनर का काम का भी करवाता था। जिनके बच्चे नहीं होते थे, उनके लिए हर्षदा डोनर बनती थी। इससे फुजैल को अच्छी-खासी रकम मिल जाती थी। हर्षदा जब इस काम से मना करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय