Friday, March 1, 2024

बलात्कार का झूठा आरोप लगा महिला के साथ मिलकर रुपये हड़पने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

चरथावल- कस्बे में स्थित नायरा पेट्रोल पंप के पास से पुलिस ने महिला के साथ मिलकर बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर रुपये हड़पने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर पूर्व में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में हिंडन चौकी प्रभारी रूपेश कुमार, हेड कांस्टेबल अरुण कुमार, कांस्टेबल सोनवीर सिंह ने चरथावल कस्बे के नायरा पेट्रोल पंप से महिला के साथ मिलकर बलात्कार का झूठा आरोप लगाकर रुपये हड़पने वाले हिस्ट्रीशीटर अपराधी मुजम्मिल पुत्र खान मौहम्मद निवासी ग्राम कुल्हेड़ी थाना चरथावल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर पूर्व में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है।

चरथावल थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि अभियुक्त मुजम्मिल ने पूछताछ में बताया कि अपने गांव की महिला रिहाना पत्नी रहीशुद्दीन के साथ मिलकर अपने पार्टनर अरविन्द पुत्र सहेन्द्र निवासी बहेडी थाना कोतवाली नगर से झूठा बलात्कार का मुकदमा लगवाकर जेल भिजवाने का डर दिखाकर  डेढ़ लाख रुपए लिए थे, पैसे मैने नही रिहाना ने ही लिए थे। मुझे पता चल गया था कि मेरे खिलाफ मुकदमा लिखा गया है्, आज मैं जिले से बाहर जाने की फिराक में था, किन्तु आपने मुझे पकड लिया। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधी को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय