Tuesday, March 5, 2024

नोएडा में कारों का शीशा तोड़कर कीमती सामान चुराने वाले दो कुख्यात बदमाश मुठभेड़ में घायल

नोएडा । थाना बिसरख पुलिस ने कारों के शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करने वाले दो कुख्यात बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों के पैर में लगी है। पुलिस ने उनके पास से अवैध हथियार तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली बिना नंबर प्लेट की स्कूटी बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त जोन द्वितीय ह्रदयेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस मंगलवार की रात को एटीएस सोसाइटी के सर्विस रोड के पास चैकिंग कर रही थी, तभी एक स्कूटी पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रूकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर भागने लगे।
उन्होंने बताया कि  जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली रौनक पुत्र जगदीश उम्र 24 वर्ष निवासी मदन गिरी दिल्ली तथा रोहन पुत्र शिवकुमार उम्र 25 वर्ष निवासी मदन गिरी दिल्ली के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करने की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश रौनक के ऊपर पूर्व में 20 तथा रोहन के ऊपर पूर्व में 14 मुकदमे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय