Saturday, May 18, 2024

पुलिस भर्ती परीक्षा में बरेली में 87,936 अभ्यर्थी होंगे शामिल,रहेगी पैनी नजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए बरेली जनपद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गयी है। इस परीक्षा में 87936 अभ्यर्थी शामिल होंगे।

17 व 18 फरवरी को होने जा रही परीक्षा के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन ने कड़ी व्यवस्था की है। परीक्षा में परीक्षा कक्षा में चश्मा, ज्वेलरी, टोपी पहनकर आने की मनाही होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी बरेली रविंद्र कुमार ने बताया कि दो दिवसीय पुलिस भर्ती परीक्षा सकुशल संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। अभ्यर्थी को समय से पहले अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। परीक्षा के आधे घंटे पहले प्रवेश रोक दिया जायेगा। यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जिले में 47 कालेज परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जिसमें 87936 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे।

उन्होंने बताया कि 87936 अभ्यर्थियों में ज्यादातर अभ्यर्थी 200 किलोमीटर सीमा जनपदों से हैं जबकि दस हजार अभ्यर्थी बिहार, राजस्थान व अन्य प्रदेशों से आएंगे। ऐसे में परीक्षा को लेकर रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर विशेष रूप से सतर्कता रहेगी, जिससे अपराध अफरा- तफरी का माहौल नहीं रहे। यातायात पुलिस को निर्देश दिए गए है कि अभ्यर्थी किसी भी दिशा में जाम में नहीं फंसें। शहरी यातायात व्यवस्था सुचारू चलती रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय