Sunday, May 5, 2024

मेरठ मंडप एसोसिएशन के कार्यक्रम में पहुंचे सांसद, बच्चों ने दी राधा—कृष्ण पर मनमोहक प्रस्तुति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। आज गढ़ रोड स्थित राजा रानी मंडप में मेरठ मंडप एसोसिएशन मेरठ द्वारा होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मनोज गुप्ता ने की व संचालन महामंत्री विपुल सिंघल ने किया।
मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद माननीय डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेई द्वारा दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
होली की पावन बेला पर मण्डप व्यवसाइयों के बच्चों ने खूबसूरत डांस, चुटकुले, कविता एवं अन्य प्रकार के रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर पूरे सदन का मन मोह लिया। सभी सदस्यों को चंदन का टीका लगा कर व पटका पहना कर सम्मानित किया व बच्चों का उत्साह वरदन किया तथा बच्चों को उनकी परफॉरमेंस के हिसाब से पुरुस्कार वितरण किया। होली के मौके पर कलाकारों द्वारा राधा कृष्ण के नृत्य ने सबका मन मोह लिया।
सांसद डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेई ने इस मौके पर सभी को होली की शुभकामनाएं दी। सबको समाज एवं संस्था में साथ मिल कर चलने की अपील की तथा इस होली के पर्व पर सारे द्वेष भूल कर अपने सभी साथियों की मुसीबत के समय सहायता प्रदान करने की हर संभव कोशिश करने के लिए कहा।
मेरठ मंडप एसोसिएशन के महामंत्री विपुल सिंघल ने सभी मंडप व्यवसाइयों से अपने मंडप परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगाने व उनकी निरंतर देखभाल करने के लिए कहा। सीसीटीवी कैमरा में कम से कम सात दिन का बैकअप रहे तथा कैमरे उन स्थानों पर अवश्य लगे हों जहां पर चोरी होने की आशंका होती है।
30 अप्रैल उपरांत मेरठ मंडप एसोसिएशन मेरठ की नई सदस्यता सूची बनाने का काम किया जाएगा तथा उसके उपरांत चुनाव की घोषणा की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय