Wednesday, October 23, 2024

कैराना में सांसद इकरा हसन के पीए के भाई पर हमला, अंधाधुंध की फायरिंग, फ़ैल गई दहशत

कैराना – कैराना लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की सांसद इकरा हसन के पीए के भाई पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया और अंधाधुंध गोलियां चला दी जिससे कस्बे में हड़कंप मच गया।

गनीमत रही कि युवक बाल-बाल मच गया वहीं, मोहल्लेवासियों में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला कैराना नगर के मौहल्ला आलखुर्द का है। जहां मंगलवार देर शाम जुबैर मौहल्ले में भूरा चुंगी चौराहे पर खड़ा हुआ था। आरोप है कि तभी वहां बाइकों पर युवक पहुंचे तथा उस पर पिस्टलों से फायरिंग कर दी, जिसमें उसने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी पिस्टलों को लहराते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं, फायरिंग के चलते मौहल्लेवासियों में अफरा—तफरी मच गई।

कैराना की सांसद इकरा हसन के पीए साहिल हसन पुत्र साजिद हसन, हमले के शिकार जुबैर के भाई है जिस पर साहिल ने ही कोतवाली कैराना में एफआईआर लिखाई है। उन्होंने लिखा है कि 22 अक्टूबर को करीब 6:30 बजे उनके चचेरे भाई जुबेर पुत्र जबर चुंगी चौराहे पर खड़े थे ,तभी सद्दाम उर्फ़ रब्बानी पुत्र इरफान, आरिस,रहीम, राजिक, रहीम का भाई व एक अन्य व्यक्ति, जो जहानपुरा के निवासी हैं, दो मोटरसाइकिलों से आए और आते ही प्रार्थी के चचेरे भाई जुबेर पर जान से मारने की नीयत से नाजायज पिस्तौलों से फायर कर दिए।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन—फानन में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़ित से जानकारी हासिल की। इसके बाद आरोपियों को तलाश किया गया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।  देर रात पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय