Wednesday, October 23, 2024

बीएमडब्ल्यू गाड़ी और बाउंसरों के साथ आए युवकों ने भीड़ लेकर एसपी कार्यालय पर काटा बवाल, 44 गिरफ्तार

बलिया । बीएमडब्ल्यू गाड़ी समेत अन्य लग्जरी वाहनों, बाउंसरों और सैकड़ों लोगों को लेकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे शख्स ने सोमवार देर शाम बवाल काटा। पुलिस अधिकारियों पर रौब दिखाने के इस हैरतअंगेज मामले में बड़ी कार्रवाई सामने आयी है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रांगण और उसके बाहर सड़क पर हंगामा काटने के आरोप में 44 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जिले में धारा 144 लागू है। ऐसे में हुजूम इकट्ठा करना मना है। बावजूद इसके पकड़ी थाना के एक मामले को लेकर वाराणसी से आये आदित्य राजभर और रवि राजभर नाम के शख्स बीएमडब्ल्यू गाड़ी और अन्य लग्ज़री वाहनों से बीती शाम एसपी कार्यालय पहुंच गए। आरोप है कि दोनों के नेतृत्व में भीड़ ने वहां मौजूद पुलिस वालों के साथ हंगामा किया। सरकारी कार्य में बाधा डाला। पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौज किया। जानकारी होने पर एसपी विक्रांत वीर भी पहुंचे और दोनों युवकों की हेकड़ी निकाल दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में एसपी विक्रांत वीर ने मंगलवार सुबह बताया कि थाना कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें 44 लोग नामजद हैं। जिनको मौके से गिरफ्तार किया गया है और 60 अज्ञात हैं। उन्होंने कहा कि जांच में पता चला है कि यह लोग सुनियोजित ढंग से जनपद वाराणसी से गाजीपुर होते हुए यहां आए और हंगामा किया। इसमें प्रमुख रूप से आदित्य राजभर और रवि राजभर व अन्य लोग शामिल हैं जिन्होंने की गाड़ियां व बाउंसर एवं प्राइवेट गनर हायर किये हैं। प्रकरण की गहराई से जांच करते हुए विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय