Monday, May 20, 2024

जो ‘वॉशिंग मशीन’ में चले गये एमपी, मंत्री, सीएम बन गये, दूसरे पहुंचे जेल : पवन खेड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नागपुर। कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यहां सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग उसकी “वॉशिंग मशीन” में चले गये वे सांसद, मंत्री, मुख्यमंत्री बन गये और जिन्होंने “मोदी वॉशिंग पाउडर” को ठुकरा दिया, वे जेल पहुंच गये।

कांग्रेस प्रवक्ता ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी वॉशिंग पाउडर को जिन लोगों ने ठुकरा दिया, वे जेल में चले गए। ये वे लोग हैं, जो दबाव में नहीं आए, वॉशिंग मशीन में जाने से मना कर दिया। वे भाजपा में नहीं जाना चाहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जो “वॉशिंग मशीन में चले गए वे कहीं मुख्यमंत्री, कहीं मंत्री, तो कहीं सांसद बन गये। कुछ लोग वेटिंग लिस्ट में हैं, कुछ लोग आरएसी में हैं।”

खेड़ा ने चुनावी बॉन्ड से भाजपा को मिले पैसे के आंकड़े का संदर्भ देते हुए कटाक्ष किया कि उस वॉशिंग मशीन की कीमत 8,552 करोड़ रुपये है।

भाजपा के संकल्प पत्र में गरीबों को राशन की योजना अगले पांच साल जारी रखने के वादे के बारे में उन्होंने कहा, “80 करोड़ लोगों को दो रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब से पांच किलोग्राम चावल देते हैं, उसको आप उपलब्धि मानते हैं। इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि आज 80 करोड़ लोगों को सरकार के राशन पर निर्भर रहना पड़ रहा है। यह बताता है कि देश की आर्थिक स्थिति क्या है, हमारे परिवारों की स्थिति क्या है।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की बुरी आदत है लोगों की थाली में ताक झांक करने की। पिछले दिनों वायरल एक वीडियो को भाजपा द्वारा मुद्दा बनाया गया था।

खेड़ा ने कहा, “तेजस्वी यादव क्या खा रहे हैं, कौन क्या खा रहा है, प्रधानमंत्री मोदी की नजर इस पर रहती है। गरीब आदमी क्या खा रहा है, इस पर थोड़ी नजर रखते तो समझ में आ जाता।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय