Saturday, April 27, 2024

बदरीनाथ से लौट रहे राजस्थान के तीर्थयात्रियों की बस पलटी, 15 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पौड़ी। श्रीनगर गढ़वाल के पास बदरीनाथ से दर्शन कर लौट रहे राजस्थान के तीर्थयात्रियों की बस पलट गई। बस में 30 यात्री सवार थे। सभी यात्री जयपुर के बताए जा रहे हैं। हादसा धारी देवी के समीप चमधार में हुआ। घायलों को श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 15 लोगों के घायल होने की खबर है।

घायलों को श्रीनगर के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे का कारण ओवरस्पीड बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, बदरीनाथ से लौट रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गुरुवार को सुबह धारी देवी के समीप चमधार में यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। बस में 30 यात्री सवार थे, जिसमें एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने मदद कर घायलों को श्रीनगर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि राजस्थान नंबर की इस बस में चारधार यात्रा कर श्रद्धालु जयपुर वापस लौट रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घायलों का रेस्क्यू किया। पुलिस के अनुसार, चालक ओवर स्पीड में बस चला रहा था। इस चक्कर में मोड़ पर बस अनियंत्रित होने से पलट गई। बताया जा रहा है कि जिस स्पीड में बस चल रही थी, उससे बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि हादसे में जनहानि नहीं हुई। घायलों का फिलहाल श्रीनगर के बेस अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय