Saturday, September 28, 2024

नगरपालिका अध्यक्ष के बिगड़े बोल, मुख्यमंत्री के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी,मुकदमा दर्ज

रायबरेली – उत्तर प्रदेश में रायबरेली के शहर नगरपालिका अध्यक्ष शत्रोहन सोनकर के खिलाफ विवादित बयान को लेकर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। नगरपालिका अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी के हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर की भारतीय जनता पार्टी की ओर से कांग्रेसी नगर पालिका अध्यक्ष शत्रोहन सोनकर के खिलाफ एक बयान में सूबे के मुख्यमंत्री के विरुद्ध तथाकथित अपमान जनित शब्दों के प्रयोग को लेकर दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा द्वारा राहुल गांधी को लेकर विवादित पोस्टर जारी किए गए थे। इसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष शत्रोहन सोनकर ने पलट वार करते हुए तथाकथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आदि के विरुद्ध अपमानजनक शब्द कहे थे। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था जिसके आधार पर शहर कोतवाली में नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर विधायक अदिति सिंह ने आज भी अध्यक्ष नगर पालिका के बयान को गलत ठहराया है और कहा कि जिम्मेदार पद पर बैठकर इस तरह की टिप्पणी करना उचित नही है।

राहुल गांधी के खिलाफ जारी विवादित पोस्टर को लेकर शुरू हुआ यह विवाद अब धीरे धीरे जोर पकड़ रहा है जिसमे दोनों राजनीतिक दलों के लोगों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय