Sunday, May 12, 2024

सूदखोरों से परेशान रेडीमेड व्यवसायी ने नदी में कूदकर दी जान, एक दोस्त की 8 लाख की ली थी गारंटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद -उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना बसई मोहम्मदपुर में सूदखोरों से तंग आकर जिस रेडीमेड कपडा व्यवसायी ने यमुना में छलांग लगाई थी उसका शव गोताखोरों ने बुधवार को गांव माली पट्टी यमुना से निकालने में सफलता हासिल की ।


मृतक के रिश्तेदार ने थाना बसई मोहम्मदपुर में चार सूदखोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।थाना दक्षिण के सुहाग नगर सेक्टर नंबर 2 निवासी प्रशांत अग्रवाल पुत्र स्वर्गीय संतोष अग्रवाल थाना उत्तर के नगला करन सिंह पर रेडीमेड कपड़े की दुकान करता था। उसने अपने एक साथी की आठ लाख रुपए की जमानत छोटू जैन पुत्र संतोष जैन से ली थी । छोटू जैन अपने भाई मोनू जैन, आशु जैन और पंकज के साथ मिलकर प्रशांत पर आठ लाख रुपए वसूलने के लिए दबाव बनाने लगा और तरह-तरह की धमकियां देकर उसे परेशान करने लगा जिससे प्रशांत मानसिक रूप से परेशान था ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


वह मंगलवार को बाइक लेकर घर से निकल गया और थाना बसई मोहम्मदपुर के ईधोन पुल पर जाकर उसने यमुना में छलांग लगा दी । समीपवर्ती लोगों ने युवक को यमुना में छलांग लगाते देखा शोर किया तो आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए।


इधर सूचना पर विधायक मनीष असीजा, एसडीएम, सीओ सदर और इलाका पुलिस मौके पहुंची उक्त अधिकारियों ने शव की तलाश के लिए आगरा से स्टीमर सहित गोताखोर बुलवाए जिन्होंने अथक प्रयास कर बुधवार को शव को माली पट्टी गांव के समीप बरामद कर लिया। पुलिस ने ने शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया है वही इस प्रकरण में मृतक के साडू अवनीश गुप्ता निवासी होली गेट फरिहा ने चारों सूदखोरों मोनू जैन ,आशु जैन, छोटू जैन पुत्रगढ़ संतोष जैन निवासी सुहाग नगर सेक्टर 2 एवं पंकज निवासी भीमनगर थाना दक्षिण के खिलाफ धारा 306 में मुकदमा पंजीकृत कराया है।


कपड़ा व्यवसाई ने यमुना में छलांग लगाने से पहले पत्नी शिवानी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर कहा था कि मैं यमुना पुल पर मौजूद हूं । मुझे छोटू जैन, मोनू जैन ,आशू जैन और पंकज तरह-तरह की तरह-तरह की धमकियां देकर परेशान कर रहे हैं क्योंकि मैंने अपने एक साथी की आठ लाख की जमानत ली थी । 

वह सभी एक राय होकर रुपए वसूलने के लिए दबाव बना रहे हैं जिससे मैं बहुत परेशान हूं इसलिए यमुना में कूद कर अपने जीवन लीला समाप्त करने जा रहा हूं । मैसेज में उसने मां से भी माफी मांगी थी और पत्नी को संदेश भेजा था कि मेरी मोटरसाइकिल की डिग्गी में पांच हजार रुपए और मोबाइल रखे हैं । इसके बाद उसने यमुना में छलांग लगा दी। इस व्हाट्सएप पर भेजें संदेश का जिक्र थाना बसई मोहम्मदपुर में दर्ज कराई रिपोर्ट में भी किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय