Friday, May 17, 2024

बुलंदशहर में बैक लूट के 48 घंटे के भीतर लुटेरे गिरफ्तार, 4.50 लाख रुपये भी हुए बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलन्दशहर -उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में मंगलवार को एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बैंक लूट के आरोपी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की रकम बरामद की।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बुधवार को यहं बताया कि नौ अक्टूबर को क्षेत्र के ग्राम नीमखेड़ा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में तीन नकाबपोश बदमाशों ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर सात लाख 84 हज़ार रूपये की नकदी लूट ली थी। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमे गठित की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने एक सूचना के आधार पर तड़के करीब तीन बजे देहात क्षेत्र में ही छिपे लुटेरों की घेराबंदी की और उन्हे आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी जिसे अनसुना करते हुये बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाते हुये भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से दो लुटेरे अहमद और आबिद घायल हो गये जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से लूटी गई धनराशि में से चार लाख 50 हजार रूपये बरामद कर लिये।


श्री कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक अन्य लुटेरा अंकित पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार बैंक लुटेरों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से 4.50 लाख रुपये नकद बरामद किये है। लूटी गई बाकी रकम लुटेरों के बैंक एकाउंट में बताई जा रही है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से एक पिस्टल, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लुटेरों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय