Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में दोस्त की ईंट से कुचलकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। विजयनगर थाना पुलिस ने 31 अक्टूबर को युवक की ईंट से कुचलकर हत्या करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त की गई ईंट बरामद किया है। आपसी विवाद में युवक ने दोस्त की हत्या की थी।

एसीपी कोतवाली अमित पाटिल ने बताया कि राजकुमार निवासी चरण सिंह नगर कालोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके साले की हत्या कर दी है। घटना के शीघ्र अनावरण के लिए टीमें लगाई गई थीं। आसपास के सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सर्विलांस, मैनुअल इटेलिजेन्स के आधार पर मिल्ट्री ग्राउंड के चरण सिंह कॉलोनी निवासी तरुण कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि अरुण कुमार (मृतक), आकाश नाथ उर्फ लूली व गौरव उर्फ सिमरू हम चारों दोस्त थे। हम चारों नशा करने एवं जुआ खेलने के आदी थे। 27 अक्टूबर की रात में हम चारों ने एक साथ बैठकर नशा किया एवं जुआ खेला था। अरुण कुमार जुआ में जीत गया था। उसके बाद हम चारों लोग खाना लेने गये थे। मैं आकाश व गौरव तीनों मोटर साइकिल से खाना लेकर कॉलोनी के लिए चल दिए थे।

उसके गेट के बगल में पेड़ के नीचे रुक गये। थोड़ी देर बाद अरुण पीछे से मोटर साइकिल पर बैठाने को लेकर झगड़ा करने लगा। मारपीट शुरू हो गयी तभी आकाश ने पास में पड़ी ईंट उठाकर अरुण के सिर पर कई वार कर दिया। हम दोनों ने भी लात घूसों से उसको तब तक मारा जब तक वह जमीन पर गिर नहीं गया। जब हमे विश्वास हो गया की अरुण की मृत्यु हो गयी है।

ईंट को वहीं छिपाकर मोटर साइकिल पर बैठकर भाग गए थे। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अन्य फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय