Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद शहर के प्रमुख चौराहों का होगा सौंदर्यकरण-नगर आयुक्त

गाजियाबाद।  नगर निगम स्वच्छता के साथ सौंदर्यकरण पर भी विशेष ध्यान दे रहा है। इसी क्रम में नगरायुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक ने वसुंधरा क्षेत्र से कार्य की शुरुआत की है। जिसमें वहां के अधिकांश पार्षदों के साथ बैठकर कार्य योजना बनाई गई। आनंद विहार कौशांबी से लेकर वैशाली वसुंधरा होते हुए मोहन नगर चौराहे तक कुछ प्रमुख चौराहों तथा तिराहे को सुंदर तथा व्यवस्थित करने के लिए चर्चा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर आयुक्त ने बताया कि शहर की स्वच्छता तथा शहर की सुंदरता गाजियाबाद नगर निगम अधिकारियों के साथ गाजियाबाद के निवासियों तथा जनप्रतिनिधियों का भी महत्वपूर्ण विषय है। जिसके लिए शहर की सफाई व्यवस्था तथा सौंदर्यकरण को लेकर जनप्रतिनिधियों से विचार विमर्श किया गया। वसुंधरा जोन के पार्षदों के साथ बैठक की गई। वार्ड संख्या 74 से नरेश भाटी पार्षद, वार्ड संख्या 89 राजकुमार भाटी पार्षद, वार्ड संख्या 76 से पार्षद गौरव सोलंकी, वार्ड संख्या 41 से भूपेंद्र उपाध्याय पार्षद तथा वार्ड संख्या 72 से मनोज गोयल उपस्थित रहे।

 

चर्चा के दौरान वार्ड संख्या 74 वसुंधरा में सेक्टर 13 तथा सेक्टर 14 के मध्य आने वाले अटल चौक तथा राहुल डेरी के चौक के सौंदर्य करण पर चर्चा हुई, वार्ड संख्या 89 वैशाली में डाबर के सामने वाले चौक को सुंदर बनाने के लिए कार्ययोजना बनाई गई।

 

 

इसके अलावा उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने अन्य विकास कार्यों को लेकर भी नगर आयुक्त से चर्चा की जिसमें सफाई व्यवस्था को और अधिक बेहतर करने के लिए विचार विमर्श हुआ। समस्त विभागीय अधिकारियों को नगर आयुक्त द्वारा जनप्रतिनिधियों से समन्वय कर जन समस्याओं के समाधान को प्राथमिकता देने के लिए निर्देश दिए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय