Tuesday, April 30, 2024

बिजनौर में व्यापारी की हत्या का चाैबीस घंटे में खुलासा, चचेरे भाई गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। नजीबाबाद क्षेत्र में नहर के किनारे पड़े मिले एक व्यापारी नन्द किशोर के शव के मामले पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। हत्या के आरोप में चचेरे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। एक तरफा प्रेम-प्रसंग और प्रेमिका से छेड़छाड़ को लेकर दोनों ने व्यापारी की हत्या की थी।

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि व्यापारी नन्दकिशोर का शव 24 अप्रैल की सुबह नजीबाबाद क्षेत्र में नहर के किनारे पड़ा हुआ मिला था। उसके दोनों हाथ-पैर बंधे हुए थे। मृतक के भाई इन्द्रदेव की तहरीर पर थाना नजीबाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की तफ्तीश में विकास, अमन के नाम प्रकाश में आये। पुलिस और स्वाट टीम की सयुंक्त टीम ने मंगलवार को दोनों अभियुक्तों को नजीबाबाद स्टैंड से गिरफ्तार किया है। अभियुक्तगण की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त आला कत्ल में एक सब्बल, एक दंराती, एक पल्टा, बोरे की राख व घटना के समय अभियुक्तगणों के पहने हुए कपड़े जिन पर खून लगा है, बरामद किये हैं।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्त विकास की शादी मृतक नन्दकिशोर के गांव की युवती से होने वाली थी। नन्दकिशोर उस युवती से प्रेम करता था, लेकिन उसके ठुकराये जाने पर नंदकिशोर ने उससे छेड़छाड़ भी की। युवती के पिता ने युवक के खिलाफ थाना नगीना में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। युवती से एकतरफा प्यार करने वाले पहले से ही विवाहित नन्दकिशोर ने विकास के साथ भी कई बार मारपीट की थी। इसकी वजह से विकास नन्दकिशोर के प्रति काफी गुस्सा था। इसी कारण विकास ने अपने चचेरे भाई अमन के साथ मिलकर योजना के तहत नन्दकिशोर को अमन के घर बुलाया। जहां तीनों ने मिलकर पी।

नन्दकिशोर के नशे में होने के बाद दोनों ने सब्बल व दंराती से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। शव को बाइक पर लादकर गांव सवरनपुर के पास नहर किनारे फेंक कर हत्यारें फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय