Sunday, September 8, 2024

मस्क ने पात्रता मानदंड को 15 मिलियन से घटाकर किया 5 मिलियन, न्यूनतम भुगतान में भी बदलाव

नई दिल्ली। अधिक एक्स यूजर्स को वेरिफाइड स्टेटस प्राप्त करने और पैसा कमाने को प्रेरित करने के लिए, एलन मस्क ने शुक्रवार को विज्ञापनों के राजस्व बंटवारे के लिए पात्रता मानदंड को 15 मिलियन से घटाकर 5 मिलियन और न्यूनतम भुगतान को मौजूदा 50 डॉलर से घटाकर 10 डॉलर कर दिया।

एक्स कॉर्प के मालिक ने कहा कि एक्स प्रीमियम (जिसे पहले ट्विटर ब्लू के नाम से जाना जाता था) 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाले अकाउंट के लिए निःशुल्क है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टेक अरबपति ने कहा, “ध्यान दें, केवल वेरिफाइड हैंडल से देखे गए व्यू ही गिने जाएंगे।”

इससे पहले, एक्स सपोर्ट ने ट्वीट किया था कि उन्होंने पिछले 3 महीनों के भीतर विज्ञापनों के राजस्व बंटवारे के लिए पात्रता सीमा को 15 मिलियन से घटाकर 5 मिलियन इंप्रेशन कर दिया है।

कंपनी ने कहा, “हमने न्यूनतम भुगतान सीमा भी 50 डॉलर से घटाकर 10 डॉलर कर दी है।”

जैसा कि मस्क ने भारत सहित ग्लोबल लेवल पर क्रिएटर्स के लिए अपने विज्ञापन राजस्व कार्यक्रम को शुरू किया है, पहले एक को एक्स प्रीमियम को सब्सक्राइब करने की जरुरत थी, पिछले तीन महीनों के भीतर क्यूम्यलटिव पोस्ट पर कम से कम 15 मिलियन इंप्रेशन और कम से कम 500 फॉलोअर्स होने चाहिए।

इस सप्ताह की शुरुआत में, कंपनी ने क्रिएटर्स के लिए अपने नए लॉन्च किए गए ‘विज्ञापन राजस्व साझाकरण कार्यक्रम’ के तहत दूसरे लॉट में क्रिएटर्स को उनके विज्ञापन राजस्व का हिस्सा भुगतान किया।

क्रिएटर्स को अपना विज्ञापन शेयर 31 जुलाई को समाप्त होने वाले सप्ताह में मिलना था, जिसे कंपनी ने रोक दिया था क्योंकि भुगतान के लिए भारी संख्या में अनुरोध आए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय