Sunday, May 19, 2024

आईफोन 15 की तस्वीरों और वीडियो से प्रभावित हुए मस्क, कहा ‘मैं खरीद रहा हूं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। एक्स के मालिक एलन मस्क ने एप्पल की हालिया रिलीज के बाद उसकी नवीनतम आईफोन 15 सीरीज का एक मॉडल खरीदने का इरादा जताया है।

टेस्ला के सीईओ ने एक्स पर एक संक्षिप्त पोस्ट में एप्पल के आईफोन 15 के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनका पोस्ट तब आया जब एप्पल के सीईओ टिम कुक ने प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीफन विल्केस और रूबेन वू द्वारा आईफोन 15 प्रो मैक्स से ली गई तस्वीरें साझा कीं।

कुक ने एक्स पर पोस्ट किया, “विश्व-प्रसिद्ध फोटोग्राफर स्टीफन विल्केस और रूबेन वू ने हमें दिखाया कि आईफोन 15 प्रो मैक्स के साथ क्रिएटिविटी अनलिमिटेड है। उनकी तस्वीरें रोड आइलैंड में गर्मियों की सुंदरता से लेकर यूटा के रेगिस्तान तक लुभावने दृश्य दिखाती हैं।”

मस्क ने डिवाइस में अपनी रुचि व्यक्त करते हुए, आईफोन फ़ोटो और वीडियो की उच्च गुणवत्ता की प्रशंसा करते हुए जवाब दिया। उन्होंने कहा, “आईफोन की तस्वीरों और वीडियो की सुंदरता अविश्वसनीय है।”

बाद में, जब कुक ने घोषणा की कि ऐप्पल का नया प्रोडक्ट अब दुनिया भर में उपलब्ध है, तो मस्क ने घोषणा की: “मैं एक खरीद रहा हूं!”।

इस सप्ताह की शुरुआत में सीबीएस के साथ एक साक्षात्कार में, कुक ने कहा था कि मस्क के एक्स के बारे में “कुछ चीजें” हैं जो उन्हें पसंद नहीं हैं।

कुक ने एक्स  की स्पष्ट यहूदी-विरोधी समस्या को “घृणित” कहा, लेकिन साथ ही कहा, “ट्विटर एक महत्वपूर्ण संपत्ति है; मुझे यह अवधारणा पसंद है कि यह चर्चा के लिए है”।

हालाँकि, जब उनसे पूछा गया कि क्या एप्पल को एक्स पर विज्ञापन देना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसा है जो कंपनी “लगातार” खुद से पूछती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय