Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में किशोरी से गाली-गलौच के विरोध में मारपीट, 7 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। सम्भलहेड़ा में किशोरी के साथ गाली-गलौच के विरोध पर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में एक पक्ष की दो महिलाओं सहित 7 घायल हो गए। पीडि़त पक्ष ने दर्जनों लोगों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

क्षेत्र के गांव सम्भलहेड़ा निवासी इरशाद पुत्र सुक्का ने थाने में दी तहरीर में बताया कि उनके परिवार की किशोरी मुस्कान गांव से अपने घर लौट रही थी। उसी समय गांव निवासी साहिल ने किशोरी के साथ बिना किसी वजह के गाली-गलौच कर दी किशोरी के विरोध करने पर आरोपी व उसके परिजनों ने उसके सिर में डंडा मारकर घायल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किशोरी ने मामले की जानकारी घर जाकर अपने परिजनों को दी। आरोप है कि उसी समय आरोपी पक्ष के साहिल, आरिफ, इमरान, आबिद, आसिफ पुत्रगण मुन्ना अपने दर्जनों लोगों के साथ उनके घर मे घुस गए और लाठी डंडों से हमला कर इसरार, इरशाद, मानू, फुरकान, सुक्का, रेशमा को गंभीर घायल कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को जानसठ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से सुक्का की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मुजफ्फरनगर सरकारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय