Saturday, May 18, 2024

मानसिक तनाव के चलते महिला ने गंगनहर में कूदकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। निरगाजनी गंग नहर पुल से एक महिला मानसिक तनाव के चलते नहर में कूद गई। राहगीरों के शोर मचाने पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से महिला को गंग नहर से बाहर निकाला और सीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। स्वजन बिना किसी कानूनी कार्रवाई के महिला के शव को ले गए।

प्रभारी निरीक्षक सुशील सैनी ने बताया कि नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव बिलासपुर निवासी जुल्फिकार की 41 वर्षीय पत्नी दिलशाना मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। बीते दो सप्ताह से वह अपने मायका छपार थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा में पिता इद्रीश के पास रह रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार की सुबह वह अपनी मां हनीफा को यह कहकर घर से निकली की वह युसूफ भाई के घर जा रही है। लेकिन वह निरगाजनी गंग नहर झाल पर पहुंच गई और गंग नहर में कूद गई। जिसे देख राहगीरों ने शोर मचा दिया। चैक पोस्ट पर मौजूद पुलिस कर्मियो ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मुश्किल से महिला को बाहर निकाला और सीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

उधर, महिला को तलाश करते हुए स्वजन भी मौके पर आ गए और बिना की कानूनी कार्रवाई के महिला के शव को ले गए। महिला के तीन बच्चे हैं, जिनमें एक 18 वर्षीय बेटी शिबा, 16 वर्षीय बेटा कामिल व 15 वर्षीय बेटा भूरा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय