Saturday, October 5, 2024

मौहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में यति नरसिंहानंद के खिलाफ सड़कों पर मुस्लिम संगठन

गाजियाबाद। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ शहर में कई जगहों पर प्रदर्शन किए गए। महंत के खिलाफ इस्लाम के पैगंबर मौहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का केस दर्ज हुआ है। इसी टिप्पणी पर मुस्लिम संगठन गुस्से का इजहार करते हुए सड़कों पर उतर आए। महंत पर इस तरह के आपत्तिजनक भाषण देने के कई मामले पहले से दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ताजा मामला 29 सितंबर का है। महंत ने गाजियाबाद के हिंदी भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भाषण दिया था। इसमें उन्होंने मेघनाथ और कुंभकरण का पुतला जलाने को गलत बताया। इसके बाद मौहम्मद साहब पर टिप्पणी कर दी। इस भाषण का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इसमें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धारा लगाई गई है। इस पर महंत के खिलाफ एआईएमआईएम, जमीयत उलमा ए हिंद, मुस्लिम युवा मंच और कई अन्य मुस्लिम संगठन महंत की गिरफ्तारी की मांग लेकर सड़कों पर उतर आए हैं।

 

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के ढबारसी में महंत का पुतला फूंका गया। सर्व समाज संगठन के बैनर तले ग्राम मसूरी थाने पहुंचकर लोगों ने महंत के खिलाफ प्रदर्शन किया और थाना प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष जावेद अब्बासी, आरिफ, नौशेर, बिलाल चौधरी ने ढबारसी में नमाज के बाद महंत का पुतला फूंका।

 

ग्राम कुशलिया में जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया। नॉन वेज व्यापार मंडल के पदाधिकारियों जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा। अरमान, चांद मोहम्मद, कल्लू मौजूद रहे। डासना स्थित मखदूम शाह बाबा की मजार पर हाजी आरिफ ने कहा कि शनिवार को बड़ी संख्या में लोग कलक्ट्रेट पहुंचेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय