Saturday, May 11, 2024

मुस्लिम महिलाओं ने भी भाजपा को दिया वोट, तेलंगाना में ओवैसी हुए साफ, आएगी हंग असेंबली : सैयद जफर इस्लाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के जादू के चलने का दावा करते हुए यह कहा है कि मुस्लिम महिलाओं ने भी बड़ी तादाद में भाजपा उम्मीदवारों को वोट किया है। उन्होंने तेलंगाना में हंग असेंबली आने का दावा करते हुए यह भी कहा कि एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी साफ हो गए हैं।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि झूठी गारंटी देने वाले कांग्रेस के नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी भारी पड़ गई, जनता ने फिर से प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर भरोसा जताया है। जनता ने एक बार फिर से यह बता दिया है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया जाएगा तो जनता बड़ी तादाद में बाहर निकल कर प्रधानमंत्री को गाली देने वाले नेताओं को सबक सिखाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेलंगाना को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने दावा किया कि तेलंगाना में हंग असेंबली आएगी, अभी भाजपा 12 सीटों पर लीड कर रही है, ओवैसी सिमट कर साफ हो गए हैं, कांग्रेस भी अभी 71 से नीचे आकर सिर्फ 62 सीटों पर लीड कर रही है और कांग्रेस 51-52 पर आकर रुक जाएगी।

तेलंगाना में हंग असेंबली आएगी और फिर आगे देखते हैं क्या होता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा के पक्ष में जबरदस्त वोट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए जो काम किया है, उसका नतीजा अब सामने आ रहा है और मुस्लिम महिलाओं ने बढ़-चढ़कर भाजपा को वोट किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय