Monday, April 29, 2024

बीजेपी मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी : सांसद सुधांशु त्रिवेदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि भगवा पार्टी मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, क्योंकि विधानसभा चुनाव की मतगणना में शुरुआती रुझान तीन राज्यों में अनुकूल परिणाम का संकेत दे रहे हैं।

त्रिवेदी ने घोषणा की, “हम छत्तीसगढ़ भी जीतेंगे। हम एमपी और राजस्थान में सरकार बना रहे हैं। हम एमपी में बहुमत से अधिक हासिल करेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सकारात्मक रुझानों को स्वीकार करते हुए, त्रिवेदी ने समय से पहले जश्न मनाने के प्रति आगाह किया और कहा: “आइए परिणाम समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें।”

प्रधानमंत्री मोदी में जनता के भरोसे पर प्रकाश डालते हुए त्रिवेदी ने टिप्पणी की, “रुझानों से पता चलता है कि लोगों को मोदी पर भरोसा है।”

तीन राज्यों में बीजेपी की बढ़त पर उन्होंने कहा, “लोग जानते हैं कि पीएम मोदी ही एकमात्र गारंटी हैं… केवल वही देश को आगे ले जा सकते हैं।”

रविवार दोपहर 12:18 बजे राज्य के विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव आयोग के रुझानों के अनुसार, राजस्थान में भाजपा की बढ़त आधे के आंकड़े को पार कर गई है, उनके उम्मीदवार 114 सीटों पर आगे हैं, जबकि कांग्रेस 70 सीटों पर आगे चल रही है।

ईसीआई वेबसाइट के मुताबिक, छत्तीसगढ़ में बीजेपी 54 सीटों पर और कांग्रेस 34 सीटों पर आगे चल रही है। मध्य प्रदेश में बीजेपी अब 157 सीटों पर आगे है, जबकि कांग्रेस 70 सीटों पर आगे है.

तेलंगाना में कांग्रेस 65, बीआरएस 39, बीजेपी नौ और सीपीआई एक सीट पर आगे चल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय