Sunday, May 19, 2024

मुसलमानों को आरक्षण तो मिलना ही चाहिए- लालू प्रसाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को मुसलमानों को पूरा आरक्षण देने की वकालत की है। पटना में पत्रकारों ने जब भाजपा नेताओं के कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने के मामले पर लालू यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि जनता समझ गई है भाजपा को, आरक्षण तो मिलना चाहिए मुसलमानों को पूरा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जंगलराज के बयान पर लालू यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि वो लोगों को भड़का रहे हैं। भाजपा के लोग डर गए हैं। ये लोग संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। देश की जनता के जेहन में ये सारी बातें आ चुकी हैं।

 

भाजपा के अबकी बार 400 पार के नारे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वो लोग लड़ाई से बाहर हो गए हैं। महागठबंधन के पक्ष में वोटिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि बिहार का माहौल बदल रहा है, यहां से एनडीए खत्म हो गई है।

 

उन्होंने कहा, “हमारे लोगों की तरफ वोटिंग हो रही है। मतदान केंद्रों में लंबी-लंबी कतारें लगीं हुई हैं, जो इस बात का प्रतीक है कि लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह है। हमारी सरकार बनने जा रही है।“ लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बीच बिहार की पांच सीटों पर मतदान हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय