Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर के कारोबारी से नोएडा में सवा करोड़ की ठगी, जान से मारने की मिल रही है धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में कैंसर से पीड़ित एक कारोबारी के साथ सवा करोड़ रुपए ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। यह धोखाधड़ी एक दपंति ने छोटे भाई की पत्नी का मित्र बताकर पीड़ित कारोबारी के साथ की है। इस मामले की रिपोर्ट थाना सेक्टर-63 में कारोबारी ने दर्ज कराया है।

थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के एच ब्लॉक में फैक्ट्री चलाने वाले के एक कारोबारी से एक करोड़ 25 लाख रुपये हड़पने की घटना सामने आई है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धोखाधड़ी कर लेने का आरोप एक दंपती पर है। पीड़ित कारोबारी ने स्वयं को ब्लड कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी पुलिस को दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया है कि उसकी तबियत खराब थी। इस दौरान आरोप दंपती उससे मिले। प्रापर्टी डीलर व बिल्डर बताकर एक कारोबार में बड़े लाभ का वादा कर निवेश के नाम पर 2011-12 में 10 बार में एक करोड़ 25 लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि पैसे लेने के बाद जब लाभ के एवज में कोई पैसा नहीं दिया गया तो पैसे मांगने पर लाभ या मूलधन वापस करने की बात तो दूर, कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी।

कोतवाली सेक्टर-63 के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मुजफ्फरनगर के रहने वाले  आलोक माहेश्वरी ने पुलिस को बताया कि उनका सेक्टर-63 के एच ब्लाक में ऑफिस है। वह 2005 से ब्लड कैंसर पीड़ित हैं। 2011 में उनके पास सूर्य नगर गाजियाबाद की प्रीति अरोड़ा शर्मा व उनका पति राजीव अरोड़ा आए। खुद को कारोबारी के छोटे भाई की पत्नी का मित्र बताया। दंपति की बातों में आकर उन्होंने दिसंबर-2011 से मार्च 2012 तक 10 बार में एक करोड़ 25 लाख रुपये दे दिए। अब पैसे मागने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय