Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर गैंगस्टर में 23 साल से फरार 10 हजार का इनामी गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस ने रतनपुरी थानाक्षेत्र से 23 वर्षों से गैंगस्टर के मामले में फरार दस हजार के इनामी बागपत के गांव माल माजरा निवासी प्रमोद पुत्र गजे सिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रमोद को न्यायालय में पेश किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने फरार आरोपी पर 12 जनवरी को दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस तभी से उसकी तलाश में जुटी थी। सोमवार को पुलिस ने प्रमोद को सठेड़ी नहर पुल से गिरफ्तार कर लिया। प्रमोद के विरुद्ध वर्ष 2000 में चरथावल थाने पर लूट का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इसके बाद अप्रैल 2000 में प्रमोद ने अपने तीन साथियों संदीप पुत्र देवपाल ठाकुर तथा सुधीर पुत्र सुक्खन भड़भूजा निवासीगण गांव सलावा थाना सरधना जिला मेरठ के साथ मिलकर फुगाना निवासी ओमपाल पुत्र सुखबीर से बिना रुपये दिए उसका ट्रैक्टर हड़प लिया था। जिसमें उनके विरुद्ध लूट का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। वर्ष 2000 में ही रतनपुरी पुलिस ने इन तीनों आरोपियों प्रमोद, संदीप और सुधीर के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की थी। प्रमोद तभी से गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने प्रमोद को न्यायालय में पेश किया है।

 

थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा ने बताया कि जिला बागपत के थाना बिनौली के गांव माल माजरा निवासी प्रमोद पुत्र गजे सिंह के विरुद्ध वर्ष 2000 में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था। प्रमोद इस मुकदमे में 23 वर्षों से वांछित चल रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय