Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर के प्रेमी-प्रेमिका ने मेरठ के होटल में दी जान, बाथरूम में मिले दोनों के शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ- मेरठ के कंकरखेडा थाना इलाके में बुधवार शाम को 20 वर्षीय एक युवक और उसकी 19 वर्षीय प्रेमिका जेपी होटल एक कमरे में छत से लटके पाए गए। मृतकों की पहचान आमिर (20) और साजिदा (19) के रूप में हुई। दोनों  मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि युवक दूध बेचने का काम करता था और दोनों पड़ोसी थे। बताया जा रहा है कि आमिर और साजिदा एक-दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। युवती अपनी प्रेमी के साथ मंगलवार को लापता हो गई थी। परिजनों ने इस संबंध में बुधवार को मुजफ्फरनगर जिले के थाना रतनपुरी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने तलाश शुरू की तो इनकी मोबाइल की आखिरी लोकेशन मेरठ के जेपी होटल में मिली। आखिरकार देर शाम पुलिस कंकरखेड़ा थाना अंतर्गत स्थित जेपी होटल में पहुंची। यहां का एंट्री रजिस्टर चेक किया तो आमिर और साजिदा के नाम दर्ज पाए गए।

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रियावली निवासी आमिर और साहिदा दोनों के प्रेम-प्रसंग का परिजनों को पता चलने पर दोनों गांव से भाग गए थे। लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ बुधवार को अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया था।  बुधवार शाम चार बजे दोनों ने होटल में कमरा लिया। सवा पांच बजे होटल के कर्मचारी ने देखा कि कमरे का गेट खुला था। दोनों कमरे में नहीं थे। उसने बाथरूम में देखा तो दोनों के शव कुंदे से लटके हुए थे। इसके बाद होटल कर्मचारियों ने सूचना दी तो कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। मुजफ्फरनगर पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

पुलिस कमरे में पहुंची तो वो लॉक मिला। दरवाजा तोड़कर खुलवाया गया तो अंदर दोनों की लाश बरामद हुईं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम ने भी कमरे की छानबीन की है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय