Saturday, July 6, 2024

गाजियाबाद में शराब पीने को लेकर हुए झगड़े में तीन दोस्तों ने ईट से पीटकर कर दी युवक की हत्या

गाजियाबाद। शराब पीने को लेकर चार दोस्तों के बीच विवाद हो गया। जिसमें तीन दोस्तों ने एक दोस्त की ईंट से हमला कर हत्या कर दी। बताया गया कि चारों मोदीनगर क्षेत्र के भोजपुर जंगल में शराब पी रहे थे। इसी दौरान शराब पीने की बात पर विवाद हो गया। हत्या के बाद मुख्य आरोपी फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस ने दो दोस्तों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। उसके बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदीनगर थाना क्षेत्र के गांव खंजरपुर निवासी महेश कुमार एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे। बताया गया कि गांव में रहने वाले महेश के दोस्त कपिल, आशीष और सुभाष शराब पीने के लिए घर से बुलाकर ले गए। इसी दौरान महेश के साथ सुभाष की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

 

आरोप है कि सुभाष सहित तीनों ने पहले महेश की पिटाई की और फिर गुस्से में वहां रखी ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सुभाष मौके से फरार हो गया, जबकि कपिल और आशीष नशे में वहीं बैठे रहे। गांव के एक व्यक्ति ने महेश को खून से लथपथ देख सूचना दी। पुलिस ने मौके से खून से सनी ईंट, शराब के खाली पव्वे बरामद किए। आशीष और कपिल को हिरासत में लिया। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय