Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर: एमडीए ने अंसारी रोड पर मार्किट में रुकवाया अवैध निर्माण

मुजफ्फरनगर। शहर के अंसारी रोड स्थित असर्फी मार्केट में अवैध रूप से दुकाने बनाने की शिकायत स्थानीय दुकानदारों प्राधिकरण अधिकारी को कर दी, जिसके बाद मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के इंजीनियरों ने पहुंचकर काम को रुकवा कार्रवाई की चेतावनी दी। यहां अंसारी रोड पर त्यागी काम्पलेक्स के सामने असर्फी मार्किट है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहां मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण में बिना सूचना ही कुछ दुकानदारों ने मार्किट की दुकानों के बाहर बने चबुतरे घेरकर दुकानों को आगे तक बढ़ा लिया, इससे मार्किट के अन्य दुकानदार खफा हो गए। इसके बाद मार्किट में कुछ लोगों ने मिलकर नई दुकानों के निर्माण का कार्य भी शुरू किया। स्थानीय दुकानदारों ने इसकी शिकायत मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष कविता मीणा को कर दी, जिसके बाद उपाध्यक्ष के निर्देश पर प्राधिकरण के इंजीनियर और सुपरवाइजर मौके पर पहुंचे और निर्माण कार्य की जानकारी ली। निर्माण करने वाले लोग टीम देख वहां से भाग गए। इस दौरान प्राधिकरण की टीम मौके की वीडियो और फोटो लेकर वहां से चली गई।

 

 

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि मार्किट में निर्माण कार्य के लिए कोई स्वीकृति और मानचित्र प्राधिकरण में जमा नहीं है, जिसके चलते निर्माण करना अवैध है। सूत्रों का कहना है कि अंसारी रोड पर एक मिठाई विक्रेता पिछले कई महीनों से मार्किट में पार्किंग वाली जगह में अवैध रूप से दुकाने बनाने की तैयारी कर रहा है। वह मार्किट बंद होने और कांवड में रास्ते बंद होने का लाभ उठाकर काम शुरू करा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय