Thursday, May 9, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर के पुलिसकर्मी ने बदायूं में की आत्महत्या, पत्नी से हो गयी थी बहस !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। मंसूरपुर निवासी एक पुलिसकर्मी ने बदायूं में अपने कमरे में जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलते ही पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव लछेड़ा निवासी गौरव कुमार  सात अगस्त 2020 को पुलिस में भर्ती हुआ था। नौ मार्च 2021 को बदायूं के अलापुर थाने पर उसकी पोस्टिंग हुई थी।  मंगलवार रात ड्यूटी करने के बाद अपने कमरे में आ गए थे। बुधवार को पत्नी से किसी बात पर बहस हुई। उसने फोन काटते हुए कहा कि वह मरने जा रहा है। इसके बाद उसने काल काट दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्नी ने कई बार काल की, लेकिन बात नहीं हो सकी। इस पर पत्नी ने एक अन्य सिपाही को सूचना दी और कमरे पर जाकर बात कराने को कहा। सिपाही जब कमरे पर पहुंचा, तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने अंदर झांककर देखा तो उसकी चीख निकल गई। अंदर सिपाही गौरव फंदे पर लटका था। बाद में सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पडताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बताया जाता है कि लगभग दो साल से अलापुर थाने में तैनात सिपाही गौरव चौधरी अपने परिवार के साथ कस्बा निवासी रामक्षपाल गुप्ता के मकान में किराए पर रहता था। बुधवार को सिपाही की पत्नी उमा उसे लगातार फोन कर रही थी लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इस पर उसने गौरव के साथी सिपाही अंकित को फोन किया और गौरव से बात कराने को कहा।

अंकित सिपाही के कमरे पर पहुंचा और उसने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जबाब न मिला तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए। कमरें के अंदर सिपाही गौरव का शव फंदे पर लटक रहा था। अंकित ने थाना पुलिस को सूचना दी जिससे थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सिपाही के आत्महत्या करने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस उपाधीक्षक एवं थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और फिर सिपाही का शव फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय