Thursday, July 4, 2024

मुजफ्फरनगरः बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज के रेस्टोरेंट के कर्मचारी की सिर कुचलकर हत्या

मंसूरपुर। गांव घासीपुरा में किराए के मकान में कमरा लेकर रह रहे एक युवक का शव मिला है। पुलिस को कमरे के बाहर का ताला लगा मिला। युवक के साथ रह रहा उसका साथी फरार है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को मोर्चरी भिजवाकर उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। टिहरी गढ़वाल निवासी आशुतोष उर्फ अमित रावत व उसका साथी दौराला जनपद मेरठ निवासी सागर बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में स्थित एक रेस्टोरेंट में कर्मचारी हैं। दोनों ने हाईवे पर स्थित घासीपुरा में एक मकान का कमरा किराए पर लिया हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रेस्टोरेंट में कार्य करने के बाद सुबह दोनों कमरे पर ही रहा करते थे।शनिवार को वह रेस्टोरेंट में कार्य करने के लिए नहीं पहुंचे तो उक्त रेस्टोरेंट के मालिक अमित कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि शनिवार से उक्त दोनों युवक उसके रेस्टोरेंट में नहीं आए हैं। सूचना पर पुलिस उनकी कमरे पर गई तो देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है। पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर जाकर देखा तो आशुतोष मृत अवस्था में पड़ा हुआ था, उसके सिर पर चोट के निशान दिखाई दिए।

 

 

युवक की हत्या की सूचना पर थाना प्रभारी आशुतोष कुमार तथा सीओ खतौली यतेंद्र नागर फॉरेंसिक जांच टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी जांच पड़ताल की। आशुतोष का साथी सागर मौके से फरार मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को मोर्चरी भिजवा कर मृतक युवक के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी।थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि आशुतोष के फरार साथी सागर कुमार को पकडऩे के लिए पुलिस टीम भेज दी गई है। जैसे ही तहरीर आएगी उसके आधार पर जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय