Monday, April 22, 2024

मुज़फ्फरनगर SSP अभिषेक सिंह ने फोन धारकों को बुलाकर,गुम हुए मोबाइल दिलाए वापस,पीड़ितों के चेहरों पर आई मुस्कान,टीम को भी पांच हजार का दिया इनाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। मोबाइल चोरी हो जाना या फिर घूम हो जाना यह एक ऐसा मामला है जो पीड़ित को बहुत मानसिक रूप से दुख देता है इसके लिए पीड़ित थानों के चक्कर काटता है और पुलिस अकसर इन मामलों में टरकाने वाली कार्यवाही करती है। या फिर महज औपचारिकता पूरी करके पीड़ित को चलता कर देती है और फिर उसके मोबाइल मिलने की संभावना बिल्कुल छीण हो जाती है! लेकिन देखने में यह भी आया है कि जब वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्परता तल्लीनता और पीड़ित को तसल्ली देने के उद्देश्य से जब-जब मोबाइल रिकवरी का अभियान चलाया है तो यकीनन पीड़ितों को राहत और उनके चेहरों पर मुस्कान लौट आती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेकिन सवाल यह पैदा होता है कि ऐसी इच्छा शक्ति पूरे प्रदेश में क्यों नहीं चलाई जाती और खोए हुए या गुम हुए मोबाइल को क्यों बरामद नहीं किया जाता! जबकि कुछ जगहों पर इसके रिजल्ट बहुत ही सकारात्मक और प्रभावी रहे हैं।यदि बात करें तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह की जहां भी कप्तान रहे वहीं पर यह कुछ ना कुछ अच्छे अभियान चलाकर पीड़ितों को खुश होने का मौका दिया। कप्तान अभिषेक सिंह युवा है और बहुत कुछ कर गुजरने की लालसा रखते हैं उन्होंने गुम हुए मोबाइल रिकवरी अभियान को गति देकर और फिर अच्छे परिणाम सामने लाकर यह दिखाने की कोशिश की कि मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसान किया जा सकता है और इस अभियान को अपने कुशलमार्ग निर्दशन में व पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत के नेत्रत्व में सर्विलांस प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार व उप निरीक्षक राधे श्याम यादव व उनकी टीम को इस अभियान में एक्टिव मोड पर रखा और ऐसे मोबाइलों को बरामद कराया हैं।

सर्विलांस टीम के द्वारा सीईआईआर पोर्टल व अन्य तकनीकि साधनो की मदद एवं टीम द्वारा किए गए अथक प्रयासों का नतीजा यह रहा कि सर्विलांस टीम ने गुम व खोये हुए लगभग 21 लाख की कीमत के कुल 110 मोबाईल फोन बरामद किये हैं और अब सर्विलांस पुलिस टीम की जनता ने भूरी भूरी सराहना और प्रशंसा भी की हैं। एसएसपी अभिषेक सिंह के कुशल एवं प्रभावी नेतृत्व में गुम हुए कई 110 एंड्रायड मोबाइल फोन को सर्विलांस टीम से बरामद कराकर कप्तान अभिषेक सिंह ने पुलिस लाइन के सभागार में सभी फोन धारकों को बुलाकर उन्हें मोबाइल दिए तो फोन धारकों में गुम हुए मोबाइल वापस पाकर चेहरों पर मुस्कान आ गई और वह खुशी से गदगद होकर पुलिस को दुआ दे रहें थे। कप्तान अभिषेक सिंह व उनकी सर्विलांस प्रभारी राजीव कुमार व उपनिरीक्षक राधेश्याम यादव व उनकी टीम को बहुत-बहुत बधाई जिन्होंने जनता के दुख दर्द को समझते हुए इस रिकवरी अभियान को जोरों शोरों से चलाया और परिणाम सबके सामने लाकर रख दिया। वहीं वर्ष पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने सर्विलांस टीम को इस बेहतरीन गूडवर्क पर पांच हजार रुपये देकर सम्मानित भी किया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय