Monday, May 6, 2024

शामली में हॉर्न बजाने पर बाइक सवारों ने रोडवेज बस चालक का सिर फोड़ा, बस रूकवाकर की पिटाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। दिल्ली-शामली मार्ग पर साइड मांगने के लिए हॉर्न बजा रहे रोडवेज बस चालक के साथ बाइक सवारों ने गाली—गलौच की। आरोपियों ने अपने साथियों को सूचित कर बस को बलवा गेट पर रूकवा लिया। इसके बाद चालक को बेरहमी से पीटते हुए उसका सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस से अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि बुधवार को लिलौन गांव निवासी कपिल नाम का युवक शामली कोतवाली पर घायल अवस्था में पहुंचा। कपिल ने बताया कि वह रोडवेज बस पर चालक के रूप में काम करता है। उसने बताया कि बुधवार को वह दिल्ली—शामली रूट पर बस चला रहा था, इसी बीच सड़क पर बाइक सवारों से साइड मांगने के लिए जैसे ही उसने हॉर्न दिया, तो बाइक सवारों ने उसके साथ गाली-गलौच कर दी।

 

चालक ने आरोप लगाया कि इसके बाद बाइक सवारों ने अपने साथियों को सूचित करते हुए बस को बलवा गेट के पास रूकवा लिया, जिसके बाद उसे बस से नीचे उतारकर मारपीट की गई। आरोपियों ने मारपीट कर चालक का सिर फोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस से अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। शामली कोतवाली पुलिस ने घायल चालक का मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय