Friday, May 3, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली व ट्रक की भिड़ंत में ट्रॉली के नीचे दबने से युवक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जलालाबाद। मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली में चारा लेकर सहारनपुर जा रहे जलालाबाद के नवयुवक की ट्रैक्टर ट्रॉली व ट्रक की भिड़ंत में ट्रॉली के नीचे दबने से मौत हो गयी। नवयुवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। बुधवार दोपहर युवक के शव को जलालाबाद स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जलालाबाद के मोहल्ला शहगाज़ीपुरा निवासी हरीश मलिक पुत्र भूरा एव उसका रिश्तेदार शाहनवाज पुत्र इकबाल मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर ट्रॉली से चारा लेकर सहारनपुर जा रहे थे, जब इनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली यूनिटेक कंपनी सहारनपुर के निकट पहुंची तो ट्रैक्टर ट्रॉली में एक ट्रक ने साइड मार दी, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में पलट गयी जिसमें शाहनवाज़ पुत्र इकबाल का ट्रॉली के नीचे दबने से निधन हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्राली पलटने से दुर्घटना में घायल हुए दूसरे युवक हरीश मलिक ने बताया ट्रॉली के नीचे दबने के बाद हमने राहगीरों से मदद मांगी, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया जिस कारण शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई।
यदि समय रहते राहगीरों द्वारा मदद की जाती तो शाहनवाज की जान शायद बचाई जा सकती थी। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर के फोन से पुलिस को सूचना दी गई।

इसी बीच दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौका पाकर ट्रक छोड़कर वहां से फरार हो गया, दुर्घटना की सूचना जलालाबाद में जैसे ही मृतक शाहनवाज के परिजनों को मिली तो उनमें कोहराम मच गया और परिवार के लोग रात्रि में ही घटनास्थल पर सहारनपुर पहुंच गए और बिना किसी पुलिस कार्रवाई के पंचनामा भरवा कर शाहनवाज के शव को बुधवार सवेरे जलालाबाद ले आए। बुधवार को दोपहर के समय जलालाबाद स्थित कब्रिस्तान में शाहनवाज के शव को सपुर्द खाक किया गया। अचानक से परिवार में हुई नवयुवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय