Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर में बोरे में लाश का राज़ खुला, सगे भाई ने 3 लाख देकर कराई थी भाई की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शाहपुर पुलिस ने गांव सीमली के जंगल में युवक की हत्या कर बोरे में बंद कर फेंके गए शव के मामले से पर्दा उठा दिया है। मृतक युवक के सगे भाई ने जमीन व पैसों के लालच में अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के मुताबिक सगे भाई ने हत्या करने के लिए अपने साथी को तीन लाख रुपए देने का वादा किया था। साथी ने नईमंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव कूकडा में युवक को करंट देकर उसकी हत्या की और शव को बोरे  में बंद कर  ड्रम में डालकर ट्रैक्टर के पीछे रखकर सीमली के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सीमली के जंगल में बोरे में बंद  एक युवक का शव पडा मिला था, जिसकी शिनाख्त भागचंद उर्फ पिंटू निवासी लछेडा थाना मन्सूरपुर के रुप में हुई थी। घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था।

थाना प्रभारी शाहपुर अजय प्रसाद गौड ने अपनी टीम के साथ मिलकर घटना का खुलासा करते हुए आरोपी भाई लालवीर निवासी लछेडा थाना मन्सूरपुर व सनसपाल निवासी गांव कूकडा थाना नई मंडी को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात ने बताया कि मृतक भागचंद ने आरोपी सनसपाल से पैसे उधार लिए थे और अन्य लोगों को भी पैसे दिलाए थे, लेकिन वह पैसे वापस नहीं कर रहा था।

इस बात की जानकारी उसने मृतक के भाई लालवीर को दी। आरोपी लालवीर भी उससे परेशान था। दोनों ने मिलकर भागचंद की हत्या की प्लानिंग की। आरोपी भाई ने हत्या करने के लिए सनसपाल को तीन लाख रुपए देने का वादा किया था। घटना के मुताबिक मृतक सनसपाल की डेरी पर कूकडा गांव पहुंचा था। पैसे मांगने पर आरोपी से उसका विवाद हो गया। आरोपी ने उसे धक्का दे दिया, जिससे वह बेहोश हो गया, उसके बाद आरोपी ने करंट देकर उसकी हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर ड्रम में डालकर ट्रैक्टर के पीछे हाईड्रोली पर रखकर गांव सीमली के जंगल में फेंक दिया।  पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से ट्रैक्टर, प्लास्टिक का ड्रम, बिजली का केबिल, चोकर का बोरा व रस्सा बरामद किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों का चालान कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय