Sunday, May 12, 2024

‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के साथ नड्डा ने शुरू किया देशव्यापी ‘वॉल राइटिंग’ अभियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर नई दिल्ली की एक दीवार पर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के साथ भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को ‘वॉल राइटिंग’ अभियान का शुभारंभ कर दिया।

नड्डा ने स्वयं दीवार पर पार्टी का चुनाव चिन्ह ‘कमल’ बनाकर नई दिल्ली से इस अभियान का शुभारंभ किया। अभियान का शुभारंभ करने के बाद मीडिया से बात करते हुए नड्डा ने कहा कि आज से देशभर में ‘वॉल राइटिंग’ कार्यक्रम प्रारंभ हो रहा है। ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ के नारे के साथ यह अभियान देशभर के हरेक बूथ पर प्रारंभ होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को इस अभियान से जोड़कर इसे सफल बनाएंगे। ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ का नारा देश की जनता से विनम्र अपील है कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएं और देश में स्थिरता के साथ विकास हो और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास से देश को विकास की तरफ ले जाएं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2014 और 2019 में भारत की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भरपूर आशीर्वाद दिया है और देश ने देखा है कि भारत में किस तरह से विकास के नए आयाम शुरू हुए और दुनिया में अपने आपको स्थापित करते हुए भारत ने लंबी छलांग लगाई है और उसी छलांग को और तीव्र गति से आगे बढ़ाने के लिए देश में स्थिरता का माहौल और स्थिर सरकार की आवश्यकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय