Friday, April 26, 2024

मोहल्ले की गलियों में नमाज अदा करने से राष्ट्रीय बजरंग दल में पनपा रोष, सौंपा तीन सूत्रीय मांग पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा मोहल्ले की गलियों में नमाज अदा करने को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में रोष पनप रहा है जिस का विरोध करते हुए प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ को संबोधित तीन सूत्रीय मांग पत्र जिलाधिकारी को सौंपा है। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष अनुज विश्वकर्मा ने बताया कि यदि जल्द ही हमारी मांगों का संज्ञान लेते हुए निस्तारण नहीं किया गया तो संगठन के तमाम कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष अनुज विश्वकर्मा के नेतृत्व में संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने महानगर मुरादाबाद में गत शनिवार की रात्रि में थाना कटघर क्षेत्र के अंतर्गत मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा मोहल्ले की गलियों में नमाज अदा करने का विरोध करते हुए कार्यवाही की मांग की है। संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि गलियों में मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा नमाज अदा करने की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई एवं कार्यवाही की मांग की गई।

आरोप है कि सूचना देने के बाद राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना पर कार्यवाही करते हुए मुचलका पाबंद कराया गया। संगठन के जिला उपाध्यक्ष सूरज दत्त ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही निंदनीय है। उन्होंने कहा कि खाकी धारियों की सहायता करने एवं आपसी सौहार्द को बनाए रखने में अपना सहयोग देने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन को मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा गलियों में नमाज अदा करने की सूचना दी गई थी ताकि अराजक तत्वों द्वारा नमाजियों पर कसीदे कसते हुए माहौल को बिगाड़ने का प्रयास न किया जाए।

उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को दूरभाष के माध्यम से परिवार सहित जान से मारने की धमकी निरंतर दी जा रही है। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद राष्ट्रीय बजरंग दल द्वारा प्रदेश सरकार से तीन सूत्रीय मांगों के निस्तारण करवाए की मांग रखी गई है, जिसमें संगठन के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना व उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा पुलिस के अधिकारियों को घटना की सूचना दी गई थी जो कि अपराध नहीं है उसके ऊपर लगे यह झूठे मुचलके हटवाए जानें की मांग की। इसके अलावा उन्होंने मांग की है कि राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी निरंतर मिल रही है।

उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले अराजक तत्वों पर कठोर कार्यवाही करते हुए प्रदेश अध्यक्ष को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। ज्ञापन देने के दौरान मुख्य रूप से अभिषेक गर्ग, सूरज दत्त, संदीप धीमान, देशराज चौहान, नरेश मलिक, मयंक शर्मा, बलिंदर, शुभम गोयल, हरीश धीमान, आकाश मलिक एवं गिरिजेश पांचाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय