Saturday, May 18, 2024

गोवा में राष्ट्रीय खेल शुरू, पीएम मोदी 26 अक्टूबर को करेंगे औपचारिक उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पणजी। 37वें राष्ट्रीय खेलों का औपचारिक उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अक्टूबर को शाम 6.30 बजे गोवा में करेंगे। हालांकि औपचारिक उद्घाटन से काफी पहले गुरुवार को बैडमिंटन टूर्नामेंट के इन खेलों की शुरूआत हो गई।

गुरुवार सुबह यहां डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, खेल मंत्री गोविंद गौडे और अन्य की मौजूदगी में बैडमिंटन टूर्नामेंट की शुरुआत हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर मुख्यमंत्री सावंत ने कहा, “यह वह सपना है जिसे हमने पिछले 10 वर्षों से संजोकर रखा है और यहां इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए बहुत प्रयास किए गए हैं। राष्ट्रीय खेलों का यह संस्करण अत्यंत सफल होगा। मुझे उम्मीद है कि यह भविष्य में एशियाई खेलों, राष्ट्रमंडल खेलों और ओलंपिक में चमकने के लिए सभी एथलीटों के लिए एक आदर्श मंच के रूप में काम करेगा।” उन्होंने कहा, “हालांकि गोवा अपने समुद्र और रेत के लिए प्रसिद्ध है, हम चाहते हैं कि इसकी खेल क्षमता के लिए भी इसे समान रूप से मनाया जाए।”

गोविंद गौडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास एक महान दृष्टिकोण है और वह भारत को खेल के क्षेत्र में आगे ले जाने के लिए प्रत्येक एथलीट को प्रोत्साहित करते हैं। उन्होंने कहा, “उसी के अनुरूप, हम 37वें राष्ट्रीय खेल गोवा के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हमें यकीन है कि यह टूर्नामेंट बेहद सफल होगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय