Saturday, April 27, 2024

एनसीआर का लुटेरा 15 हजारी ईनामी बदमाश पुलिस की गोली से हुआ घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। एनसीआर में लूटपाट समेत अन्य गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त 15 हजार के एक ईनामी बदमाश को थाना जारचा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। बदमाश के खिलाफ दादरी और कासना थाने में तीन मुकदमे दर्ज है।
एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि रविवार की रात को थाना जारचा पुलिस द्वारा चौकी क्षेत्र सैथली ग्राम खण्डैरा से सैथली बम्बा मार्ग पर चैकिंग की जा रही थी। चैकिंग के दौरान बिना नंबर की एक  मोटरसाइकिल पर सवार एक संदिग्ध शख्स आता हुआ दिखाई दिया। थाना पुलिस ने जब उसे चैकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं रूका। संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस द्वारा पीछा किया गया। उन्होंने बताया कि मोटर साइकिल सवार द्वारा सैथली ग्राम खण्डेरा से सैथली बम्बा मार्ग के पास पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगा।
उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी कार्यवाही में गोली लगने से घायल हुए शख्स से जब पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने अपना नाम कृष्ण पुत्र धर्मेन्द्र कुमार निवासी दक्षिणी पुरी दिल्ली हाल पता ग्राम सिरसा थाना कासना जनपद गौतमबुद्धनगर बताया।उन्होंने बताया कि अभियुक्त  के विरूद्ध जनपद गौतमबुद्धनगर में लूट जैसे जघन्य अपराध के तीन मुकदमे पंजीकृत है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस द्वारा इसके  खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इस पर 15 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। बदमाश के कब्जे से असलहा व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय