Sunday, May 12, 2024

नीलकंठ कांवड़ यात्राः अगले छह दिन पौड़ी पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ऋषिकेश। उत्तराखंड में नीलकंठ कांवड़ मेले में डयूटी पर लगे सभी जोनल एवं सेक्टर पुलिस अधिकारियों की बैठक पुलिस अधीक्षक ने बैठक ली। उन्होंने सतर्कता के साथ ड्यूटी करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसएसपी श्वेता चौबे ने प्रथम फेज में अच्छे से ड्यूटी का सम्पादन करने पर सभी कार्मिकों व सेक्टर अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अब द्वितीय फेज में 10 जुलाई को पहले सोमवार का जलाभिषेक है। तत्पश्चात डाक कांवड़ शुरु हो जायेगा। यात्रा के दौरान भीड़ को एक चैलेंज के रुप में लेते हुए सभी अधिकारी टीम वर्क के तौर पर अच्छे से ड्यूटी करें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जो पुलिसकर्मी अच्छा कार्य कर रहे हैं, उनको पुरस्कृत करते हुये अन्य को भी अच्छी ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया जाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जिन सैक्टरों में पुलिस बल, बैरियर, मोबाइल पार्टी, एच.पी.यू., सी.पी. यू. आदि की आवश्यकता है, वो आज ही संबंधित को नोट करा दें। सभी जोनल सैक्टर प्रभारी अपने- अपने पुलिस बल को ड्यूटी के सम्बन्ध में भली-भाँति ब्रीफ कर लें।

कांवड़ यात्रा के दौरान लगातार बारिश के दृष्टिगत सभी पुलिस कर्मी ड्यूटी के दौरान हर समय अपने साथ डंडे, बरसाती व टॉर्च रखने व डिहाइड्रेशन से बचने के लिये अपने पास पानी भरी बोतलें रखे। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर चन्द्र सुयाल, उप सेनानायक आईआरबी राजन सिंह, क्षेत्राधिकारी सुनीता वर्मा के साथ-साथ अन्य पुलिस अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय