Sunday, October 6, 2024

ना तो मुझे कोई विपक्ष बुला रहा है और न ही भाजपा वाले : ओमप्रकाश राजभर

मऊ। लोकसभा चुनाव-2024 लोकसभा तैयारियों की समीक्षा को लेकर बुधवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नगर क्षेत्र के भीटी मोहल्ले में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ना मुझे भाजपा बुला रही है और ना ही विपक्षी दल। ये सिर्फ मीडिया में ही खबरें चल रही है। आज भी मायावती का जनाधार है, जिसका ताजा उदाहरण चुनाव में 12 प्रतिशत वोट के हिसाब से।

ओमप्रकाश राजभर ने पूर्वांचल की 32 सीटों पर दावा ठोंकते हुए बताया कि उनके पार्टी का और उनका व्यक्तिगत उन 32 सीटों पर प्रभाव है। उन्होंने यह बयान देकर आने वाले लोकसभा 2024 के लिए सारे राजनीतिक दलों को अपने पक्ष में लाने का संकेत दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

2022 विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर पूर्वांचल के कई सीटों पर समाजवादियों को जीत दर्ज करवाया था। भाजपा से नजदीकियां बढ़ने के सवाल पर बताया कि ना तो मुझे कोई विपक्षी बुला रहा है और न ही भाजपा वाले। गाजीपुर लोकसभा के उपचुनाव को लेकर कहां की वहां से ना तो ओमप्रकाश और ना ही ओमप्रकाश का बेटा लड़ेगा। वहां से समय आने पर वहां के कार्यकर्ता लड़ेंगे। राजभर ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती के पास आज भी 12 फीसद वोट है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय