Sunday, May 19, 2024

नए सीसीटीवी फुटेज में टिल्लू ताजपुरिया पर जेल अधिकारियों की मौजूदगी में किया गया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। 2 मई को उच्च सुरक्षा वाली तिहाड़ जेल के अंदर कुख्यात जितेंद्र गोगी गिरोह के सदस्यों द्वारा कथित तौर पर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का एक और खौफनाक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें जेल अधिकारी बिना किसी हस्तक्षेप के खड़े नजर आ रहे हैं। पूरी घटना तिहाड़ जेल के अधिकारियों के सामने हो रहा है, जो महज तमाशबीन बनकर खड़े नजर आ रहे थे। सामने आए 2.36 मिनट के नए वीडियो में हमलावरों को अलग इलाके में जबरदस्ती घुसते हुए देखा जा सकता है, जहां जेल अधिकारी टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान को ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

हमलावरों ने ताजपुरिया की मौत सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चाकू, लात और घूंसे से कई वार किए। परेशान करने वाले फुटेज ने तिहाड़ के भीतर सुरक्षा के स्तर और अधिकारियों की ओर से कार्रवाई की कमी के बारे में बड़ी चिंताएं पैदा कर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताजपुरिया पर हमलावरों ने करीब 50 बार वार किया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के बाहरी इलाके ताजपुर कलां के रहने वाले ताजपुरिया (33) को कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल में रखा गया है। गैंगस्टर सतिंदर सिंह बराड़, जिसे गोल्डी बराड़ के नाम से भी जाना जाता है, जिसके बारे में माना जाता है कि वह कनाडा में छिपा हुआ है, उसने बदला लेने का हवाला देते हुए ताजपुरिया पर हमले की जिम्मेदारी ली, और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अक्षत कौशल ने कहा- जेल स्टाफ ने खुलासा किया कि दीपक उर्फ तीतर (31), योगेश उर्फ गैंदा (30), राजेश उर्फ टुंडा (42) और रियाज खान (39) ने ताजपुरिया पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला किया था। रोहित ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसे भी हमला कर घायल कर दिया।

2021 में रोहिणी कोर्ट शूटआउट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी मारा गया था, जिसका आरोप ताजपुरिया पर लगा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय