Monday, May 6, 2024

गाजियाबाद में सीएम के दौरे को लेकर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, हाउस अरेस्ट किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजियाबाद समेत 4 जनपदों का दौरा किया। इन दौरे में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और निकाय चुनाव में अपनी पार्टी और प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। वहीं गाजियाबाद में एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सीमा त्यागी को पुलिस ने घर पर हाउस अरेस्ट कर लिया है । इसको लेकर सीमा त्यागी और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। सीमा का कहना था कि वह योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी सीएम योगी उनके भी मुख्यमंत्री हैं लेकिन एक महिला से उनको क्या खतरा हो सकता है

जो हर बार मुख्यमंत्री के आगमन पर उनको हाउस अरेस्ट कर दिया जाता है। सीमा त्यागी ने पुलिस और प्रशासन से सवाल किया कि उ होने भी मुख्यमंत्री को वोट दिया वह उससे बात या मिल नहीं सकती ।

सीमा त्यागी के मुताबिक शायद योगी आदित्यनाथ को खुद नहीं पता कि उत्तर प्रदेश या गाजियाबाद में शिक्षा की क्या हालात है। उन्होंने कहा कि राइट टू एजुकेशन में बच्चों का एडमिशन नहीं हो रहा है इसके अलावा सरकार यह समय-समय पर संस्थान जो समय-समय पर स्कूल के लिए आदेश करते हैं उन पर भी अमल नहीं हो रहा है उनके मुताबिक अगर खुद योगी आदित्यनाथ को इस बारे में पता चलेगा तो संभवत वह एक कड़ा एक्शन लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय