Saturday, May 18, 2024

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द होगी नई दयाबेन की वापसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दया बेन पिछले कुछ दिनों से सीरियल सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से गायब हैं। हर कोई उनकी वापसी का इंतजार कर रहा है। सीरीज के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा कि सीरियल में जल्द ही एक नई दयाबेन आपके सामने होंगी।

यह सीरियल पिछले 15 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सफर के दौरान कई कलाकारों ने इस सीरीज को अलविदा कह दिया। हालांकि, अब दर्शकों के कुछ पसंदीदा किरदार सीरीज में वापसी कर रहे हैं। मैटरनिटी लीव पर गईं एक्ट्रेस दिशा वकानी की सीरीज में वापसी के बारे में सीरीज के निर्माता असित कुमार मोदी ने प्रतिक्रिया दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

असित मोदी से हाल ही में एक इंटरव्यू में दयाबेन के बारे में एक सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मैं इस सवाल का जवाब देते-देते थक गया हूं। दिशा को शो से निकाले जाने का डर नहीं है, लेकिन उनको रिप्लेस करना किसी और के लिए नामुमकिन है। उसका प्रदर्शन दमदार है। मुझे उनके जैसी एक्ट्रेस की तलाश है, जो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत ले। इसमें कुछ समय लगेगा, लेकिन जल्द ही एक नई दयाबेन आपके सामने होंगी।”

दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2017 में सीरियल से ब्रेक लिया था, जब उनकी पहली बेटी का जन्म हुआ था। इसके बाद से वह शो से गायब हैं। पिछले साल भी चर्चा थी कि वह सीरीज में वापसी करेंगी। हालांकि, हाल ही में उन्होंने एक और बच्चे को जन्म दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय